महाराष्ट्र में 15 कोरोना पीड़ित अस्पताल से हुए डिस्चार्ज : स्वास्थ्य मंत्री

मुंबई। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि गुरुवार को सूबे में 15 कोरोना पीड़ितों को ठीक होने पर डिस्चार्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि यह राज्य के नागरिकों के लिए राहत पहुंचाने वाली बात है। लोग किसी भी तरह से पैनिक न हों और अपने घर में रहकर सरकारी निर्देशों का पालन करें।राजेश टोपे ने बताया कि गुरुवार को मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल से 15 लोगों को डिस्चार्ज दिया गया है।

जांच के दौरान इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन इन्हें अलग कक्ष में रखकर पूरी तरह कंफर्म होने के बाद इन्हें आज घर जाने दिया गया। इसी प्रकार पुणे के नायडू अस्पताल से बीते बुधवार को दो और औरंगाबाद से एक, कुल तीन कोरोना पीड़ित पूरी तरह ठीक होकर अपने घर लौटे हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि डॉक्टरों व मेडिकल स्टाफ के प्रति समाज का रवैया संवेदनशील रहना आवश्यक है। अगर कहीं भी डॉक्टरों तथा मेडिकल स्टाफ के प्रति बदसलूकी की जानकारी मिलती है तो संबंधित सोसायटी अथवा व्यक्ति पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

राजेश टोपे ने कहा कि कोरोना से लोग ठीक हो रहे हैं, इसलिए लोग डरें नहीं। लोगों को इस रोग से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना आवश्यक है। राजेश टोपे ने नागरिकों से अपील की है कि लोग सरकारी निर्देशों को कठोरता से पालन करें बहुत जल्द कोरोना से लोगों को छूटकारा मिल जाने वाला है।

This post has already been read 377 times!

Sharing this

Related posts