13 साल का बेटा अपने ही पिता का बारात लेकर पहुंचा शादी करवाने

UP : यूपी के उन्नाव जिले में एक अनोखी शादी सामने आई है। इस शादी में दूल्हा-दुल्हन के साथ उनका बेटा भी शामिल था। अनोखी इसलिए भी थी कि बाराती बनकर पहुंचे बेटे ने अपनी आंखों के सामने माता-पिता के सात फेरे होते देखे थे। आमतौर पर बच्चे अपने माता-पिता से सवाल करते हैं कि आप दोनों की शादी में मैं कहां था, लेकिन इस शादी में बेटे को अपने सवाल का जवाब भी मिल गया और अपनी आंखों से भी देख लिया। बेटे ने माता-पिता की शादी की सारी रस्मों को देखा। बारात धूमधाम से पहुंची थी। लड़के के नाना ने उसकी मां का कन्यादान किया। इसके बाद बारातियों को खाना खिलाया गया। रिश्तेदारों ने भी वर-वधू को उपहार और शुभकामनाएं दीं। देर रात तक इस अनोखी शादी का जश्न मनाया गया।

और पढ़ें : धनबाद के लाल ने रचा इतिहास बिहार में बनेगा एसडीओ

मामला उन्नाव जिले के गंजमुरादाबाद के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर रूरी के रहने वाले 60 साल के नारायन और 55 साल की रामरती के बीच पिछले 15 सालों से अफेयर चल रहा है। दोनों लिवइन में रह रहे थे। बिना शादी के एक घर में साथ रहने के दौरान महिला ने 13 साल पहले एक बेटे को जन्म दिया था। दोनों ने बेटे का नाम अजय रखा। लड़के को दोनों बड़े ही लाड़-प्यार से पाला था, लेकिन रामरती और नारायन की शादी न होने की खबरें पूरे गांव में फैल चुकी थीं।

इसे भी देखें : आप दांत के बीमारी से परेशान हैं या आपके बच्चों के दांतो में सड़न हो रही हो तो पूरी वीडियो जरूर देखें

बेटा अजय 13 साल का हो चुका था। चीजों को समझने और परखने भी लगा था। रामरती और नारायन की शादी न होने की खबर बेटे अजय के कानों में पड़ चुकी थी। बेटे अजय ने घर जाकर दोनों से शादी को लेकर सवाल किए। बेटे की बात सुनकर दोनों शांत हो गए कोई जवाब न दे सके।

This post has already been read 2167 times!

Related posts